The New Tata Harrier शानदार डिज़ाइन के साथ (Price & Features).

आज हम The New Tata Harrier शानदार डिज़ाइन के साथ (Price & Features) ब्लॉग के बारे में बात कर रहे हैं।

The New Tata Harrier: यह शानदार डिजाइन में आया है, भारत में इसकी शानदार कीमत 15,50,000 रुपये है और हम इसके फीचर्स के बारे में बात कर रहे हैं। .

The New Tata Harrier में आप देख सकते हैं कि एक Front और बदलाव किए गए हैं, ओवरऑल डिज़ाइन में भी काफी बदलाव आया है।और इसके लुक को भी स्पोर्टी लुक दिया गया है, इसके पूरे स्टाइल को मॉडर्न लुक दिया गया है, इसमें DRLs दिए गए हैं, हेडलैंप प्रोजेक्टर LED हैं और हमने देखा है कि पूरी कार में प्रोजेक्टर LED के साथ हाई बीम पीली थी लेकिन अब .

The New Tata Harrier व्हाइट लाइट भी प्रोजेक्टर लाइट के साथ आती है। पहले कार में हाई बीम पीले रंग की होती थी। अब इसमें सफेद रोशनी के साथ पूर्ण प्रोजेक्टर LED है। अब बात करते हैं इसके Front Camera के बारे में, यह ADAS कैमरे के निचले हिस्से में रडार के साथ 360 है। आपको देखने को मिलेगा कि the new Tata Harrier के व्हील (18-inch) हैं। अगर आप इसका ब्लैक एडिशन खरीदते हैं तो इसके पहिए (19-inch) होंगे और इसका Tail Lamps भी LED होगा। हेयर बैक लुक बेहद खूबसूरत है, खास बात यह है कि इसमें electric tailgate दिया गया है और इसका स्पेस काफी बड़ा है, आप इसमें काफी सारा सामान ले जा सकते हैं जैसे कि यह कोई छोटी SUV हो। The New Tata Harrier 4 कलर में उपलब्ध है Sunlit Yellow, Pebble Grey, Coral Red, Lunar White. 

LED Projector Headlamp and Front LED Fog Lamps.

नए प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स का उपयोग करके अपना रास्ता रोशन करें और अंधेरे में एक अचूक दृश्य के साथ आगे बढ़ेंस्पष्ट रोशनी सुनिश्चित करते हुए शक्तिशाली एलईडी फॉग लैंप के साथ खराब मौसम के दौरान अपने ड्राइविंग आत्मविश्वास और सुरक्षा को बढ़ाएं।.

The New Tata Harrier Interiors.

एक नया और अपनापन अंदरूनी हिस्सा जो The New Tata Harrier के गतिशील और स्पोर्टी व्यक्तित्व का पूरक है और इस में बैठने की जगह 5 लोग की है.

The new Tata Harrier Digital Steering with Illuminated Logo.

प्रबुद्ध लोगो के साथ मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील के साथ स्टाइल में चलें.

The new Tata Harrier Connected LED Tailamps.

सिक्वेंशियल टर्न इंडिकेटर्स और सिग्नेचर वेलकम और गुडबाय एनीमेशन के साथ सिग्नेचर कनेक्टेड एलईडी टेल लैंप जो आपके आसपास न होने पर भी एक स्थायी प्रभाव छोड़ता है।.

The new Tata Harrier Stylish R18 Wheels.

सड़क पर राज करें और एयरो इंसर्ट वाले नए स्टाइलिश R18 अलॉय के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं जो न केवल स्टाइल जोड़ते हैं बल्कि एयरोडायनामिक्स को भी बढ़ाते हैं।.

The New Tata Harrier Safesty.

भारत में सबसे ज्यादा सेफ्टी वाली कार है इस्कू 5 Star Rating मिला है उच्चतम वयस्क सुरक्षा स्कोर अधिकतम 34 में से 33 और उच्चतम बाल सुरक्षा स्कोर अधिकतम 49  में से  45 स्टैण्डर्ड सेफ्टी के साथ 7 Airbags हैं इसी के साथ आप अपनी जर्नी को आराम से गुज़ारसकते हैं.

The New Tata Harrier Engine.

KRYOTEC 170 PS BS6 Ph2 Diesel Engine: अगली पीढ़ी के KRYOTEC 170 PS टर्बोचार्ज्ड BS6 फेज़ 2 डीजल इंजन के साथ अपने ड्राइविंग अनुभव को बेहतर बनाएं, जो 170 PS पावर और 350 Nm टॉर्क देता है 6-speed auto ट्रांसमिशन सभी इलाकों के लिए एक शानदार प्रदर्शन बनाने के लिए 2.0L क्रायोटेक इंजन के साथ सहजता से जुड़ा हुआ है.

The New Tata Harrier Features Table.

Price15,50,000
Engine1956 cc
Power167.62 bhp
Camera 360 Degree
Seating Capacity5
Torque350Nm
Drive Type2WD
Mileage16.8 kmpl
Color4, Sunlit Yellow, Pebble Grey, Coral Red, Lunar White.

Advertisement.

The New Tata Harrier शानदार डिज़ाइन के साथ (Price & Features).
ऐसे ही बेहतर लेख के लिए बने रहिये हमारे साथ janatanews24.com से.

Please follow and like us:

Leave a Comment

Join Our Mailing List

Sing Up For The Latest News & Updates