Virat Kohli और Anushka Sharma के घर आया Baby Boy “Akaay”.

Anushka Sharma और Virat Kohli फिर से माता-पिता बन गए हैं घर आया baby boy काफी समय से ऐसी खबरें आ रही थीं कि अनुष्का शर्मा अगली बार प्रेग्नेंट होंगी, लेकिन एक्ट्रेस ने खुद 15 February को इस अफवाह पर विराम लगा दिया। उन्होंने ये डेटा अपने वर्चुअल एंटरटेनमेंट अकाउंट पर शेयर किया है.

Virat Kohli Instagram Post से अपने बेटे की खुषखबरी बताई.

उन्होंने अपनी इस खुशी को पल को फेंस के साथ Instagram Post के जरिए साझा किया है। आपको बता दूं कि उन्होंने अपने बेटे का नाम “Akaay” रखा है।अनुष्का ने लिखा कि “Vamika” के छोटे भाई का दुनिया में स्वागत करते हैं। उन्होंने सभी फैंस की दुआओं के लिए शुक्रिया किया साथ ही प्राइवेसी देने के लिए कहा। अनुष्का ने अपने फैन्स में खुशी जाहिर करते हुए कहा कि हमारे दिलों में ढेर सारे प्यार के साथ हम यह जानकारी आप सभी को दे रहे हैं, कि 15 February को हमने बेबी बॉय “Akaay” और “Vamika” के छोटे भाई का दुनिया में स्वागत किया है.

Virat Kohli और Anushka Sharma सभी से दुआओं की आशा की हैं.

इसके आगे उन्होंने कहा कि हमें आप सभी के दुआओं की आशा है. हम निवेदन करते हैं कि इस समय हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें प्यार और आभार Virat और Anushkaलेकिन आपने Virat kohli के बेटे “Akaay” के नाम पर ध्यान दिया। यही नहीं उन्होंने अपने बेटे का नाम बड़े ही सोच समझकर के साथ रखा है।आपको बता दूं कि Anushka Sharma ने अपनी दूसरी प्रेगनेंसी की भनक किसी को भी नहीं लगने दी थी. September 2023 में पहली बार यह खबर सामने आई थी कि अभिनेत्री दूसरी बार माता बनने जा रहे हैं। यही वजह थी कि वह सार्वजनिक रूप से नजर नहीं आ रही थी. और Virat के साथ क्रिकेट टूर में भी शामिल नहीं हुई थी. 

Anushka Sharma और क्रिकेटर Virat Kohli ने साल 2017 में एक दूसरे से शादी की थी। जनवरी 2021 में उन्होंने अपनी पहली बेटी Vamika को जन्म दिया था। शादी के बाद से उसका फिल्म से दूरी बनाएं हुए हैं। उनकी आखिरी फिल्म साल 2018 में Zero आई थी जो की बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

Reactions of Celebrities:

जैसे ही Anushka Sharma और Virat kohli ने यह खबर दी, फिल्म उद्योग और क्रिकेट जगत के प्रशंसकों और सदस्यों ने Post अनुभाग में शुभकामनाओं की बाढ़ ला दी.

अभिनेता Ranveer Singh ने post  अनुभाग में ‘बुरी नजर’ और दिल वाले इमोजी की एक smiley पोस्ट की. हाल ही में South Africa के पूर्व कप्तान AB de Villers ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर खुलासा किया कि कोहली और अनुष्का अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। डिविलियर्स ने उन संदेशों के अंश साझा किए जिनका उन्होंने और कोहली ने आदान-प्रदान किया था.

लेकिन बाद में, दैनिक भास्कर के साथ एक साक्षात्कार में, डिविलियर्स ने स्वीकार किया, मैंने उसी समय गलत जानकारी साझा करके एक भयानक गलती की, जो बिल्कुल भी सच नहीं थी। मुझे लगता है कि विराट के परिवार के लिए जो कुछ भी सबसे अच्छा है वह सबसे पहले आता है। कोई नहीं जानता कि वहां क्या हो रहा है, मैं बस उसके अच्छे होने की कामना कर सकता हूं.

Please follow and like us:

Leave a Comment

Join Our Mailing List

Sing Up For The Latest News & Updates