Actor Rituraj Singh Passes Away 59 Year’s की उमर में Cardiac Arrest से.

TV actor Rituraj Singh का 59 साल की उम्र में देहांत हो गया है, उनके दोस्त Amit Behl ने बताया। उन्हें Cardiac Arrest हुआ था और अग्नाशय संबंधी बीमारी के कारण हाल ही में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Actor Amit Behl: ने यी भी बताया कि Rituraj Singh का निधन रात 12:30 बजे हुआ। एक बयान में उन्होंने कहा, वह अस्वस्थ थे 15 दिन पहले अग्नाशय संबंधी कुछ समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कुछ दिन पहले घर वापस आए थे, लेकिन कल बहुत कमजोरी महसूस हुई और वे उन्हें अस्पताल ले गए। लेकिन पहुंचने से पहले ही उन्हें दौरा पड़ गया.

Actor Hiten Tejwani: ने बताया, मुझे नहीं पता कि क्या कहूं, यह दुखद है। हमने एक अच्छा इंसान और एक बेहतरीन अभिनेता खो दिया। पूरे परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना.

Actor Sandip Sikand: ने बताया, यह खबर सुनकर मैं हैरान और टूट गया हूं, किसी ने सुबह-सुबह मेरे एक WhatsApp ग्रुप पर यह खबर पोस्ट की और तब से मैं सदमे में हूं मैंने कहानी घर घर की में Rituraj Singh के साथ मिलकर काम किया है, वह एकमात्र अभिनेताओं में से एक थे जिन्होंने शो में मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया। यह कहना कि वह एक शानदार अभिनेता थे, एक स्पष्ट बात है, लेकिन एक अभिनेता से अधिक वह उन बेहतरीन इंसानों में से एक थे जिन्हें मैं जानता हूं मैं इस खबर से सचमुच दुखी हूं भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और उनकी पत्नी और बच्चों को इस क्षति से मुक्ति की शक्ति मिली.

Rituraj Singh Family:

Rituraj Singh की पत्नी Charu Singh हैं और उनके दो बच्चे हैं, एक बेटे का नाम Adhiraj Singh और एक बेटी का नाम Jahaan Singh है.

Rituraj Singh Career:

Rituraj Singh का जन्म 1964 में Rajasthan में हुआ था और उनके अभिनय करियर की शुरुआत 1992 में अंग्रेजी फिल्म Miss Beatty’s Children से हुई थी। वह हाल तक लोकप्रिय शो अनुपमा में अभिनय करते हुए सक्रिय थे Milap Zaveri  जिन्होंने उन्हें SJ2 में निर्देशित किया था, कहते हैं, वह जीवन से बहुत भरे हुए थे, और अपने काम के प्रति बहुत भावुक थे। वह मेरे साथ पहले से ही अपने सभी संवादों की रिहर्सल करते थे और John Abraham के साथ काम करना वास्तव में सुखद था। एक सज्जन व्यक्ति और एक महान अभिनेता। उनका निधन एक बहुत बड़ी क्षति है. Rituraj singh का करियर तीन दशक से ज्यादा का है, Kahaani Ghar Ghar Ki, Hitler Didi, Diya Aur Baati Hum, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai जैसे लोकप्रिय शो का हिस्सा थे। अभी हाल ही में उन्हें हिट शो Anupama में देखा गया था. Films की बात करें तो Rituraj Singh को आखिरी बार Yaariyan 2 में देखा गया था उन्होंने Badrinath Ki Dulhaniya में वरुण धवन के पिता की भूमिका भी निभाई थी इसके अतिरिक्त उन्होंने Made in Heaven, Criminal Justice, The Test Case, and Bandish Bandits में भी अभिनय किया.

Please follow and like us:

Leave a Comment

Join Our Mailing List

Sing Up For The Latest News & Updates