Top 10 The Most Beautiful Women In The World! और देखें कि वे कितना कमाते हैं।

आज हम Top 10 The Most Beautiful Women In The World! और देखें कि वे कितना कमाते हैं। ब्लॉग के बारे में बात कर रहे हैं। जैसा के आप सभी जानते हैं हॉलीवुड कई खूबसूरत महिलाओं का घर है। लेकिन अपने पेशे, व्यावसायिक उद्यम और लक्ष्यों के मामले में, इस सूची की खूबसूरत महिलाओं ने खुद को पीछे छोड़ दिया है। हॉलीवुड की सबसे आकर्षक महिलाओं को जानने के लिए हमारे ब्लॉग को पढ़ें। और साथ ही जानिए ये खूबसूरत महिलाएं कितना कमाती हैं।

1. Beyonce Knowles
Profession: Singing, Acting

ये बात में कोई शक नहीं के बेयॉन्से को लंबे समय से अपनी पीढ़ी के सबसे महान कलाकारों में से एक क्यों माना जाता है। $500 मिलियन से अधिक की कुल संपत्ति के साथ Beyonce Knowles दुनिया की सबसे अमीर गायिका हैं। और साथ ही साथ इनके पति Jay-Z को उनाके संबंधित संगीत कार्यक्रम और व्यावसायिक उद्यम से एकजुट कराती है। $ 1Billion से अधिक की संयुक्त निवल संपत्ति उन्हें और उनके पति रैपर जे-जेड को एकजुट करती है।

2. Angelina Jolie
Profession: Singing, Humanitarianism

Superstar Angelina Jolie 1990 के दशक से हॉलीवुड से जुड़ी हुई हैं। सुपरस्टार एंजेलिना जोली हॉलीवुड की भूत फेमस एक्ट्रेस हैं, हॉलीवुड में एंजेलिना जोली की फिल्में सुपरहिट रही हैं। साथ ही साथ वह एक प्रसिद्ध मानवतावादी और निर्देशक हैं। उनके द्वारा जीते गए कई सम्मानों में तीन गोल्डन ग्लोब और एक ऑस्कर शामिल हैं। और उसके अलावा उन्हें हॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस के लिए कई नामांकन भी मिले हैं। कथित तौर पर एंजेलीना जोली की कीमत $120Million है।

3. Lupita Nyong’o
Profession: Acting.

Lupita Nyong’o एक केन्याई-मैक्सिकन अभिनेत्री हैं। वह अकादमी पुरस्कार सहित कई पुरस्कारों की प्राप्तकर्ता हैं। ल्यूपिटा न्योंगो हॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक है। उन्हें ऑस्कर जीतने के अलावा दो एमी पुरस्कार और एक टोनी पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है। ल्यूपिटा न्योंगो ने वकंडा फॉरएवर, ब्लैक पैंथर, अस, लिटिल मॉन्स्टर्स और अन्य में एक अभिनेत्री के रूप में प्रमुख भूमिका निभाई है। उनकी कुल संपत्ति $12Million है।

4. Françoise Hardy
Profession: Singing

François Hardy एक सेवानिवृत्त फ्रांसीसी गायक-गीतकार हैं। मुख्य रूप से उदासीन भावुक गाथागीत गाने के लिए जाने जाने वाले हार्डी 1960 के दशक की शुरुआत में ये-ये लहर के एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में प्रमुखता से उभरे। अपनी मूल फ्रेंच गायिका ने अपने पूरे करियर के दौरान अंग्रेजी, जर्मन और इतालवी में उदासी भरे गीत गाए। फ्रांकोइस हार्डी की नेटवर्थ $25Million है।

5. Halle Berry
Profession: Acting

Halle Berry एक अमेरिकी अभिनेत्री हैं। उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भाग लिया, मिस यूएसए प्रतियोगिता में प्रथम रनर-अप रहीं और मिस वर्ल्ड 1986 में छठे स्थान पर रहीं। वह मूनफॉल, स्वोर्डफ़िश, जॉन विक: चैप्टर 3, मॉन्स्टर्स बॉल, मूनवूमन जैसी फिल्मों में अभिनय कर रही हैं। ओहियो शहर के मूल निवासी ने 2004 की फिल्म कैटवूमन के लिए 14 मिलियन डॉलर कमाए। हैले बेरी नेटवर्थ $90 Million हैं।

6. Priyanka Chopra
Profession: Acting

Priyanka Chopra एक भारतीय अभिनेत्री है। प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड 2000 प्रतियोगिता जीती है। प्रियंका चोपड़ा एक निपुण अभिनेत्री हैं जिन्होंने वी कैन बी हीरोज, क्वांटिको, बेवॉच, बाजीराव मस्तानी और कृष सहित कई फिल्मों और टेलीविजन श्रृंखलाओं में अभिनय किया है। प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के लिए रोमांचक एक्शन थ्रिलर सिटाडेल पर काम करना शुरू किया है। प्रियंका चोपड़ा की नेटवर्थ $70 Million है।

7. Rihanna
Profession: Singing, Acting, Business Ownership.

रिहाना एक बारबेडियन गायिका, व्यवसायी, अभिनेत्री और गीतकार हैं। उन्हें 21वीं सदी के सबसे प्रमुख रिकॉर्डिंग कलाकारों में से एक माना जाता है। रिहाना बारबाडोस से लॉस एंजिल्स स्थानांतरित हो गई और वहां एक साम्राज्य बनाया। रिहाना की कुल संपत्ति $1.4 Billion है और यह बढ़ती जा रही है। रिहाना ने स्किनकेयर और परिधान उद्योगों में कदम रखकर अरबों डॉलर कमाए हैं।

8. Bella Hadid
Profession: Modeling.

छब्बीस साल की छोटी उम्र में Bella Hadid दुनिया की सबसे सफल सुपरमॉडल में से एक हैं। बेला हदीद एक अमेरिकी फैशन मॉडल हैं। बेला हदीद ने अंतराराष्ट्रेय वोग कवर पर 29 प्रस्तुतियां दी हैं। 2022 में, उन्हें ब्रिटिश फैशन काउंसिल द्वारा मॉडल ऑफ द ईयर नामित किया गया था। बेला हदीद की कुल संपत्ति $25 Million हैं।

9. Jennifer Lopez
Profession: Singing, Acting.

Jennifer Lopez एक अमेरिकी गायिका, अभिनेत्री और नर्तकी हैं। जेनिफर लोपेज अब तक की सबसे प्रसिद्ध हस्तियों में से एक हैं। जेनिफर लोपेज को एक पॉप आइकन और दुनिया के सबसे प्रभावशाली मनोरंजनकर्ताओं में से एक माना जाता है। जेनिफर लोपेज की कुल संपत्ति $400 Million है।

10. Emma Watson
Profession: Acting.

Emma Watson को हैरी पॉटर फिल्म श्रृंखला में हरमाइन ग्रेंजर की भूमिका के परिणामस्वरूप प्रसिद्धि मिली। एम्मा वॉटसन एक अंग्रेजी अभिनेत्री हैं। ब्लॉकबस्टर और स्वतंत्र फिल्मों दोनों में उनकी भूमिकाओं के लिए उन्हें कई प्रशंसाएँ मिलीं, जिनमें एक यंग आर्टिस्ट अवार्ड और तीन एमटीवी मूवी अवार्ड्स शामिल हैं। एम्मा वॉटसन की नेटवर्थ $85 Million है।

ऐसे ही बेहतरीन लेख के लिए बने रहें हमारे साथ janatanews24.com से और हमारे पोस्ट को लाइक करें.
Please follow and like us:

Leave a Comment

Join Our Mailing List

Sing Up For The Latest News & Updates