Tata Punch.EV भारत में लांच हो चुकी हैं.(Price & Features)

आज हम Tata Punch.EV भारत में लांच हो चुकी हैं.(Price & Features) ब्लॉग के बारे में बात कर रहे हैं।

Tata Punch.EV Electric: Automatic कार है और इसको स्टाइलिश डिजाइन में बनाया गया है Tata Punch.EV Electric टाटा की 4th Electric कार है इसका बेस मॉडल Price 10.99Lakh है टॉप मॉडल Price15.49Lakh है Tata Motors ने वास्तव में पंच ईवी Punch.EV के साथ मानक ऊंचा उठाया है, एक ऐसा Electric वाहन पेश किया है जो न केवल अपेक्षित है बल्कि उस पर खरा भी उतरता है। कार सड़क पर चलती है और एक बार चार्ज करने पर आपको लगभग 300km चलती है, इसमें शानदार फीचर्स हैं और डिस्प्ले भी शानदार दिखता है। अगर हम देखते हैं तो Nexon.EV से ज्यादा Punch.EV आरामदेती हैं। और इस का Rang 421 है चार्जिंग की बात करे तो Fast Charging System है जो 56mins  मैं (10%-100%) हो जाऊंगा और बॉडी डिजाइन भी काफी अच्छा बन गया है और Auto LED Head Projector Lamp दिया गया हैं इसमें R16 Diamond Cut Alloys wheels दिया है जोक बहुत ही खुबसूरत दिखेगा, Tata Punch.EV Electric 20 Variant में उपलब्ध है.Tata Punch.EV में 5 कलर उपलब्ध है Empowered Oxied Dual Tone, Seaweed Dual Tone, Fearless red Dual Tone, Daytone Grey Dual Tone, pristine white Dual Tone. 

Tata Punch.EV Electric Features.

Electric Front Charging Lid.अपनी इलेक्ट्रिक कार को सुलभ Front Charging Port से आसानी से चार्ज रखें 7.2 kW AC Fast Charger घर पर आसानी से चार्ज करें. पंच.ईवी के लिए 3.6 घंटे में एसओसी 10%-100% और पंच.ईवी लॉन्ग रेंज के लिए 5 घंटे।AC Home Wall Box Charger Punch.ev के लिए 9.4 घंटे में SOC 10%-100% और Punch.ev लॉन्ग रेंज के लिए 13.5 घंट

Tata Punch.EV Electric Exterior.

Auto LED Projector Headlamps पार्क करने के बाद भी रोशनी चालू रहने से अतिरिक्त सुविधा और सुरक्षा का आनंद लें Front Side Indicators इंडिकेटर हेडलाइट के साथ साइड मिरर में भी दिया गया है कॉर्नरिंग फंक्शन के साथ उन्नत एलईडी फॉग लैंप का उपयोग करके आत्मविश्वास के साथ नेविगेट करें R16 Diamond Cut Alloy wheels R16 अलॉय व्हील्स के साथ स्टाइल में रोल करें, सटीकता और सौंदर्यशास्त्र का संयोजन।

Tata Punch.EV Electric Interior.

Digital Dashboard एक डिजिटल डैशबोर्ड जो आपके केबिन अनुभव को बेहतर बनाता है. Smart Digital Steering Wheel प्रबुद्ध टाटा लोगो वाले स्मार्ट डिजिटल स्टीयरिंग व्हील के साथ अपनी ड्राइव को नियंत्रित करें Mood Lights अपनी कार के अंदर एक शांत वातावरण बनाते हुए, एम्बिएंट लाइटिंग के साथ मूड सेट करें Electronic Parking brake with Auto hold इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक (EPB) और ऑटो होल्ड के साथ आसान पार्किंग बनाएं Safety 6 Airbags 6 एयरबैग के सुरक्षा कवच से सुरक्षित रहें.

360 Degree Surround View Camera System.

360 सराउंड व्यू कैमरा सिस्टम के साथ अपने आस-पास का व्यापक दृश्य प्राप्त करें संभावित जोखिमों के बारे में आपको सचेत करते हुए, संवेदनशील साइड व्यू स्क्रीन के साथ सचेतनता बढ़ाएँ

Tata Punch.EV Electric Details Table.

PriceRs. 10.99 lakh onwards
Mileage378.6 km
Type of FuelElectric
TransmissionAutomatic
Seating capacity5-Seater
Battery Size: Normal, long range25 kWh, 35kWh
Range315# km,421# km
Power60 kW, 90 kW
Torque114 Nm, 190 Nm
color 5Empowered Oxied Dual Tone, Seaweed Dual Tone,
Fearless red Dual Tone, Daytone Grey Dual Tone,
pristine white Dual Tone

Advertisement.

ऐसे ही बेहतरीन लेख के लिए बने रहें हमारे साथ janatanews24.com से और हमारे पोस्ट को लाइक करें.

Please follow and like us:

Leave a Comment

Join Our Mailing List

Sing Up For The Latest News & Updates