Munawar Faruqui ने बिग बॉस (BB17) की विजेता ट्रॉफी अपने नाम कर ली! (Bigg Boss 17 Winner)

आज हम Munawar Faruqui ने बिग बॉस (BB17) की विजेता ट्रॉफी अपने नाम कर ली! (Bigg Boss 17 Winner) ब्लॉग के बारे में बात कर रहे हैं।

Munawar Faruqui को बिग बॉस सीजन 17 का विजेता घोषित किया गया है. Salman Khan ने फारूकी को हाथ उठाकर बिग बॉस 17 के विजेता की घोषणा की. मुनव्वर फारूकी के प्रतिद्वंद्वी अभिषेक कुमार थे. अभिषेक कुमार जो शुरू से बिग बॉस 17 के भूत स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट रहे हैं और इनको पब्लिक ने बहुत सारा सपोर्ट किया है और साथ ही साथ। अभिषेक कुमार फर्स्ट रनर अप बने.हालांकी मनाजा रहा था कि अभिषेक ये ट्रॉफी जीतेंगे।

और दूसरी तरफ मनारा चोपड़ा को तीसरा स्थान प्रति देखा गया जो रनर अप की रेस में तीसरा स्थान आया. बिग बॉस 17 फिनाले में आखिरी तीन प्रतियोगी Munawar Farooqui, Abhishek Kumar और Manara Chopra थी। वहां पर मनारा को थर्ड स्पोर्ट पर एविक्टेड किया गया है. अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी दोनों को स्टेज पर सलमान खान ने बुलाया है.


बिग बॉस सीजन 17 में 5 प्रतियोगी। जिसमें Abhishek Kumar, Munawar Farooqui, Manara Chopra, Ankita Lokhande और Arun Mashetty हैं।

BB17 विजेता पुरस्कार राशि

Bigg Boss 17 के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान ने विजेता मुनव्वर फारूकी को 50 लाख रुपये की कीमत वाली ट्रॉफी और कार प्रदान की। अब हम बात करते हैं विनर प्राइस मणि की जो बिग बॉस 17 के विनर को दी गई है। बिग बॉस सीजन 17 के विजेता के लिए यहां अपने आप में बहुत बड़ी बात है कि उसे इतनी कीमत मिली है।

सभी 5 प्रतियोगी

और जब बेघर होने की बात आई तो सलमान खान ने पांच प्रतियोगियों को एक जगह बुलाया और उनके सामने पानी का एक बर्तन रखा। अगर कोई भी प्रतियोगी पानी का इस्तेमाल करने के लिए उसमें हाथ डालेगा तो पानी का रंग काला हो जाएगा और वह पहले राउंड में ही बाहर हो जाएगा। शेट्टी पहले राउंड में ही बाहर हो गए हैं

Ankita Lokhande चौथे स्थान पर एविक्ट हुईं. और सुपरस्टार सलमान खान ने उन्हें पर्सनली कहा (For Me, You are the Winner). इसका मतलब सलमान खान के हिसाब से अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 की विनर हो सकती थीं.

विजेता की घोषणा

और जहां पर बात करें विजेता की घोषणा की तो सलमान खान ने हर बार की तरह इस बार भी बहुत सारी मस्ती मजाक किया और बहुत सारी प्रतियोगी की तांग खिंची और उसकी बहुत देर बाद विजेता की घोषणा की.

बिग बॉस 17 के फिनाले में तमाम कंटेस्टेंट को इनवाइट किया गया था और बिग बॉस 17 के फिनाले में तमाम कंटेस्टेंट ने अटेंड किया है। सिर्फ एक प्रतियोगी के जो बिग बॉस के फिनाले में नहीं आया. उसका नाम अनुराग दुबे है क्योंकि अनुराग दुबे ने बिग बॉस के घर से निकलने के बाद बिग बॉस के खिलाफ कुछ वीडियो बनाई थी. जिसके बाद आज फिनाले में सलमान खान ने भी अनुराग दुबे की थोड़ी बहुत टांग खींची और कहा वह राइडर नहीं आया क्या?

Please follow and like us:

Leave a Comment

Join Our Mailing List

Sing Up For The Latest News & Updates