FIGHTER MOVIE BOX OFFICE COLLECTION Day 6: जानिए कलेक्शन

आज हम (FIGHTER MOVIE BOX OFFICE COLLECTION Day 6: जानिए कलेक्शन) ब्लॉग के बारे में बात कर रहे हैं।

Republic Day के मौके पर ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर (Film Fighter) रिलीज हो चुकी है. फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं। फिल्म का निर्माण वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है। माना जा रहा है कि ये फिल्म 2024 की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी.

इस फिल्म में रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर को मेन लीड रोल में बताया गया है। ये फिल्म आधारित है भारतीय सेना के ऊपर जो भारत के सुरक्षा के लिए है, टास्क फोर्स में काम करती हैं जो ग्रुपों में काम करती हैं.

cropped-Screenshot-2024-01-17-201322-1.png

Fighter Box Office Collection

हमारे ब्लॉक में हम बात करेंगे फितर मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में।

फाइटर फिल्म का पहले दिन का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन (Fighter Box Office Collection)36.04Cr रुपये है। इंडिया में फाइटर फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन ₹24Cr रुपये है। ये बोक्स ओफ़िस कालेक्षण इंडिया मार्केट का है.

Fighter Box Office Collection Table:

Fighter Movie DayINDIA Box Office Collection
Day 1 [1st Thursday]₹22.5Cr
Day 2 [1st Friday]₹ 39 Cr
Day 3 [1st Saturday]₹ 28.00 Cr 
Day 4 [1st Sunday]₹ 28.50 Cr
Day 5 [1st Monday]₹ 8.00 Cr
Day 6 [1st Tuesday]₹ 7.75 Cr 
Total₹ 134.25 Cr
____Fighter Box Office Collection Table

FIGHTER MOVIE BUDGET

बात करते हैं फाइटर फिल्म के बजट के बारे में, इस फिल्म को बनाने के लिए 250Cr करोड़ रुपये लगे हैं, विज्ञापन प्रिंटिंग प्रोडक्शन और साथ में, हाई कास्ट फीस के साथ-साथ. अब आगे देखना यह होगा कि क्या यह फिल्म अपने बजट से ज्यादा पैसे कमा सकती है या नहीं?

FIGHTER MOVIE

शमशेर जो इस फिल्म में मेन प्ले रोल अदा कर रहे हैं रितिक रोशन वह इस फिल्म में आर्मी चीफ हैं। पिछले कुछ साल में आतंकी हमला जो भारत में हुआ था इस फिल्म में वाह डिटेल में बताया गया है। इस फिल्म में बालाकोट पुलवामा और उरी का पूरा विवरण बताया गया है.

Screenshot 2024-01-17 215418

ये फिल्म में सेना की देशभक्ति और सेना के कर्तव्य बताए गए हैं। गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हो चुकी है ये एकशान फिल्म बहुत महत्वपूर्ण है। फाइटर फिल्म की रिलीज के बाद ऋतिक रोशन के फैंस फिल्म का बहुत बेताबी से इंतजार कर रहे हैं.

Fighter Cast Fee:

फाइटर फिल्म की सबसे बड़ी फीस रितिक रोशन की है 50Cr करोड़.और दीपिका पादुकोण की 15Crकरोड़ की फीस अनिल कपूर की 7Cr करोड़ की है.

Actor/ActressFEES
Hrithik Roshan50Cr.
Deepika Padukone15Cr.
Anil Kapoor7Cr.
Akshay Oberoi 2Cr.
Karan Singh Grover 2Cr.
____Fighter Cast Fee

Please follow and like us:

Leave a Comment

Join Our Mailing List

Sing Up For The Latest News & Updates