Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: Box Office Collection Day 04

ये ब्लॉग Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: Box Office Collection Day 04 के बारे में हैं।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya पहली बार फिल्म निर्माण अमित जोशी और आराधना सह द्वार लिखित और निर्देश, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। तेरी बातों में उलझा जिया 9 फरवरी को सीनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। याह फिल्म रोमांटिक ड्रामा पर आधारित है।

तेरी बातों में उलझा दिया के मुख्य कलाकार शाहिद कपूर और कृति सेनन हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के बीच प्यार बताया गया है। फिल्म में शाहिद कपूर एक रोबोट वैज्ञानिक की भूमिका निभा रहे हैं, जिसने कृति सैनन को एक बेहद बुद्धिमान महिला रोबो बताया गया है। और यह रोबो के प्रति भावना विकास की थी।

Credit = Insta-officialjiostudios

और अब हम बात करेंगे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर. Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya शाहिद कपूर और श्री कृति सेनन ने बॉक्स ऑफिस पर ₹30.10Cr करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर एक महत्वपूर्ण छाप छोड़ी। ये चौथे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का है।

सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में 65% से ज्यादा की गिरावट आई है। शाहिद कपूर की फिल्म फर्स्ट वीकेंड पर ₹27Cr करोड़ रुपए कमाए हैं। हलांकी इस फिल्म के डायरेक्टर को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से काफी सारी उम्मीदें हैं। अब आगे देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना करती है अपने आने वाले दिनों में।

Credit = Insta-shahidkapoor

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया 2024 की पहली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है और इस फिल्म को लेकर शाहिद कपूर के फैंस बहुत ज्यादा खुश हैं।

वैलेंटाइन डे की हिट फिल्म में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया ने सपोर्टिंग रोल निभाया है। और दूसरी तरफ पूरी फिल्म में कृति सेनन को बहुत इंटेलिजेंट बताया गया है. शाहिद कपूर को कृति सेनन के सपोर्ट में बताया गया है फिल्म में।

Cast Fees

Shahid Kapoor’s Fee

बताया जा रहा है कि अभिनेता शाहिद कपूर ने इस फिल्म के लिए ₹24Cr करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के लिए शाहिद की फीस धर्मेंद्र से 2300% और कृति सेनन से 500% ज्यादा है।

Kriti Sanon’s Fee

एक्ट्रेस कृति सेनन ने फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के लिए ₹4Cr – 5Cr करोड़ रुपए तय किए हैं।

Dharmendra’s Fee

फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के लिए एक्टर धर्मेंद्र ने ₹1Cr करोड़ रुपये में समझौता किया है।

Dimple Kapadia’s Fee

अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया एक वैज्ञानिक की महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए ₹50L लाख चार्ज किए हैं।

Conclusion:

ये फिल्म पूरे महीने में आजादी से प्रदर्शित होती है, कोई बड़ी रिलीज कतार में नहीं है। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया निमन स्टार पर ट्रेंड करना जारी रख सकता है, जो लंबे समय में इसके झूठ फायदेमंद होगा, एक तरह से रितिक रोशन स्टारर फितर को मदद मिल रही है – जो वर्तामान में बोक्स ओफिस पर प्रतिस्पर्धा करने वाली एकमातृ फिल्म है .

Please follow and like us:

Leave a Comment

Join Our Mailing List

Sing Up For The Latest News & Updates