Poonam Pandey Death: मौत की खबर झूठी थी पूनम का बयान ! Watch Video

ये ब्लॉग Poonam Pandey Death: मौत की खबर झूठी थी पूनम का बयान ! Watch Video के बारे में हैं।

Poonam Pandey Death News:

जैसा कि आप सभी जानते हैं Poonam Pandey की टीम ने शुक्रवार को दावा किया था कि 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से मौत हो चुकी है मॉडल की। Poonam Pandey के मैनेजर ने शुक्रवार को दावा किया था कि मोडल अभिनय और रियालती टीवी स्टार पूनम पांडे की मौत चेयरविचल चांचैर से गुरुवर रात को हो चुका है।

हालांकी ये खबर सारे भारत में तेजी के साथ शुरू हो चुकी है, थे पुनम पांडे मर चुकी हैं और साथ ही इनका इंस्टाग्राम पोस्ट भी बहुत ज्यादा वायरल हो चुका है। काफ़ी न्युज़ चेनल और न्युज़ वेबसैट पर।

Poonam Pandey’s Latest Video:

लेकिन शनिवार को मॉडल अभिनेता ने मैं जिंदा हूं कहते हुए एक नया वीडियो शेयर किया इंस्टाग्राम पर! पूनम पांडे के निधन पर ज्यादातर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शोक व्यक्त कर रहे थे.

आइये जानते हैं पुनम पांडे अपने वीडियो में क्या कह रही हैं जो सोशल मीडिया पर उन्होंने पोस्ट किया है।

Poonam Pandey ने कहा “मैं जीवित हूं मैं Cervical Cancer से नहीं मारी! दुर्भाग्या से मैं अनसिकडन और हजारों महिलाओं के बारे में कह सकती हूं कि सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी जान गवाही है। मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात साझा करने के लिए मजबूर महसूस कर रही हूं – मैं यहां हूं, जीवित हूं। सर्वाइकल कैंसर ने मुझे नहीं मारा, लेकिन दुखद है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जो इस बीमारी से निपटने के बारे में ज्ञान की कमी के कारण पैदा हुईं।”

पोनम पांडे पर भड़के फैंस!

शुक्रवार को जैसी ही पुनम की मौत की खबर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर वायरल हो चुकी थी वहीं पर सारे लोग दुख का इज़हार कर रहे थे लेकिन जब आज लोग इस वीडियो को देखने के बाद। लोग बहुत गुस्सा है पुनम पर अपने कमेंट्स और अपने ट्विटर हैंडल से लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

पूनम की फर्जी मौत पर मशहूर हस्तियों की प्रतिक्रिया!

पुनम के पब्लिसिटी स्टंट के बारे में खबरों पर प्रतिक्रिया देने वाले गहन मजाक के लिए इंडस्ट्री के उनके अपने दोस्तों सहित मशहूर हस्तियां उन्हें माफ करने के लिए तैयार नहीं हैं। Kusha Kapila ने कहा कि इसके पीछे एक एजेंसी है जो वास्तव में आइडिया लेकर आई है और मैं इसे हरी झंडी नहीं दे सकती!

पूनम के परिवार की प्रतिक्रिया.

हालांकी कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पुनम पांडे की मौत का चौका देने वाली खबर के बाद उनके परिवार से कोई रिएक्शन नहीं आया था। पूनम पांडे के परिवार से किसी से भी बात नहीं हो पा रही थी और उनके परिवार के लोगों का फोन स्विच ऑफ हो गया.

फेक न्यूज़ का उद्देश्य!

ये मजाक का मकसद यही था की. हाल ही में भारत सरकार ने बजट लॉन्च किया है और इस बजट में सरकार ने Cervical Cancer को लेकर सरकार ने घोषणा की है कि वे सर्वाइकल कैंसर के मरीजों को और साथ ही साथ महिलाओं को टीका देंगे ताकि इस बीमारी से बचा जा सके. जिस दिन या सरकार ने सर्वाइकल कैंसर की घोषणा की, उसके दूसरे दिन पुनम पांडे की अचानक मौत की खबर, सर्वाइकल कैंसर की वजह से आना, बहुत बड़ा चौंकाने वाला और ज्यादातर लोगों को फेक लगा।

Journalist Shubhankar Mishra!

जिस दिन पुनम की मौत की खबर आई थी इस्तेमाल दिन Shubhankar Mishra ने अपने एक वीडियो में यह साफ तौर पर बताया था कि कैसे कुछ बड़े करण है जिस वजह से ये मौत की खबर झूठी हो सकती है। शुभंकर मिश्रा की एक वीडियो में वो कई सवाल उठाये, पूनम पांडे की फेक डेथ न्यूज पर। विवरण मेई वीडियो उपलब्ध है।

Please follow and like us:

Leave a Comment

Join Our Mailing List

Sing Up For The Latest News & Updates