Pakistani Cricketer Shoaib Malik की कौन सी शादी है जानिए?

आज हम Pakistani Cricketer Shoaib Malik की कौन सी शादी है जानिए? ब्लॉग के बारे में बात कर रहे हैं।

Shoaib Malik की पहली पत्नी !

Shoaib Malik की पहली शादी Ayesha Siddiqui से हुई. आयशा सिद्दीकी पहली पत्नी है, दोनों की शादी हैदराबाद में थी। आयशा सिद्दीकी हमें वक्त सामने आई जब 2010 में शोएब मलिक सानिया मिर्जा से शादी कर रहे थे, आयशा सिद्दीकी का ये भी इल्ज़ाम था के शोएब मलिक ने उन्हें बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर ली है, जबके शोएब मलिक ये बात से साफ इंकार कर रहे थे आयशा सिद्दीकी उनकी पहली पत्नी हैं। मीडिया में बात बढ़ गई, शोएब मलिक ने आयशा सिद्दीकी को तलाक दे दिया। आयशा सिद्दीकी ने तलाक के कारण उनका मोटापा बताया था.

Shoaib Malik और Sania Mirza की शादी

शोएब मलिक की दूसरी शादी सानिया मिर्जा से हुई जो टेनिस की मशहूर खिलाड़ी है। इनकी शादी अप्रैल 2010 में सानिया मिर्जा के गृहनगर हैदराबाद में हुई. अक्टूबर 2018 में इनको एक बेटा हुआ जिसका नाम इजहान मिर्जा मालिक है। Izhaan Mirza Malik अपनी पढ़ाई कर रहे हैं और वो सानिया मिर्ज़ा के साथ अक्सर देखे जाते हैं।

photos
Credit = Insta-izhaan.mirzamalik

Izhaan Mirza Malik का एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी है जहां Sania Mirza उनकी तस्वीरें और एक्टिविटीज शेयर करती हैं। के Shoaib Malik और Sania Mirza तलाक के बाद अब इज़हान मिर्जा मलिक सानिया मिर्जा के साथ रहेंगे गे।

Shoaib Malik की तीसरी शादी!

Shoaib Malik ने अपनी तीसरी शादी Sana Javed जो कि पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री है उनसे की है। शोएब मलिक की शादी सना जावेद से 20 जनवरी 2024 में हुई है.

imge
Credit = Insta-sanajaved.official

शोएब मलिक ने 20 जनवरी 2024 को घोषणा की कि उन्होंने पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद से शादी कर ली है। नवविवाहित जोड़े ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी समारोह की तस्वीरें इस कैप्शन के साथ साझा कीं, “और हमने तुम्हें जोड़े में बनाया.

“”शोएब मलिक और सना जावेद के शादी की घोषणा से सानिया मिर्जा के परिवार का रिएक्शन?””

सानिया मिर्जा के घर वालो ने शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के खुले में कहा है इनका खुला हो चुका है, खुला जिस पर एक मुसलमान औरत का हक है जो वो अपने पति को दे सकती है.

father sania
Credit = Insta-mirzasaniar

पिछले कुछ सालों में इस सेलिब्रिटी जोड़ी को बहुत कम ही एक साथ देखा गया है कुछ दिन पहले ही मलिक ने भारतीय स्टार को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया था.उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो को “पति से एक सुपरवुमन सानिया मिर्जा” से बदलकर “पिता से एक सच्चे आशीर्वाद” में बदल दिया।

क्या ये Sana Javed की पहली शादी है?

गौरतलब है कि सना जावेद की भी यह दूसरी शादी है। उन्होंने 2020 में सिंगर उमैर जयसवाल से शादी की थी, लेकिन, दो महीने पहले ही उनके तलाक की खबरें सामने आईं। शोएब मलिक और सना जावेद ने एक पाकिस्तानी टीवी शो में साथ काम किया था.

Sania Mirza का करियर!

20 साल के करियर में, जहां उन्होंने 43 डब्ल्यूटीए युगल खिताब और एक एकल ट्रॉफी जीती, सानिया को खेल में महिलाओं के लिए एक आदर्श के रूप में देखा गया। भारत की महानतम टेनिस खिलाड़ियों में से एक सानिया ने पिछले साल संन्यास की घोषणा की थी।

Pakistani Cricketer Shoaib Malik की कौन सी शादी है जानिए?
(ऐसे ही बेहतर लेख के लिए बने रहिये हमारे साथ janatanews24.com से.)

Please follow and like us:

Leave a Comment

Join Our Mailing List

Sing Up For The Latest News & Updates