New Gen-Swift Price & Launch Date: भारत में जल्द होगा लॉन्च।

ये ब्लॉग New Gen-Swift Price & Launch Date: भारत में जल्द होगा लॉन्च के बारे में हैं।

Maruti Suzuki New Gen-Swift: भारत में लॉन्च होने जा रही है 24 मई 2024 को इसकी कीमत 6 लाख से 10 लाख तक होगी पहले के कार से इस कार में नए फीचर्स देखने को मिले हैं. नई पीढ़ी की स्विफ्ट में काफी बदलाव आए हैं, इसके स्टाइल को और भी बोल्ड किया गया है, इसका ग्रिल को भी बदला गया है, अलॉय व्हील को भी जोड़ा गया है।

इसके लुक्स को और भी ज्यादा मॉडर्न बना दिया गया है और ये भारत की पहली कार होगी जिसमें Advanced driver-assistance systems (ADAS) देखने को मिलेगी.

New Gen-Swift का इंजन और पेट्रोल:

और अब हम बात करते हैं इस कार का इंजन का एपी सुभी को पता है के पहले वाली स्विफ्ट में ए सीरीज का पेट्रोल इंजन था अब नई स्विफ्ट में जेड सीरीज का पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा ये इंजन बहुत ज्यादा पावरफुल है

Maruti Suzuki New Gen-Swift के रंग:

New Gen Swift में 3 कलर है Red, Blue, & Silver.

Maruti Suzuki New Gen-Swift Exterior:

New Gen-Swift यह अपनी शक्ल-सूरत से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करता है. जब आप इसकी सवारी करते हैं तो यह आपका दिल चुरा लेता है। यहाँ है. वह सुंदरता जो आराम पैदा करती है.

Maruti Suzuki New Gen-Swift Interior:

एक ड्राइवर का स्थान जो ड्राइविंग के आनंद को अधिकतम करने के लिए डिज़ाइन और कार्यक्षमता को जोड़ता है। ग्रेट इनसाइड जो व्यक्तियों और वाहन के बीच एकजुटता की भावना पैदा करता है। एक परिष्कृत आंतरिक स्थान जो यात्रियों को आराम देता है।यह आपकी दिन-प्रतिदिन की ड्राइव को एक अद्भुत क्षण में बदल देता है।

New Gen-Swift High Efficiency (Z12E) Engine

नव विकसित Z12E प्रकार 1.2L 3-सिलेंडर इंजन कम गति से पर्याप्त टॉर्क प्रदान करता है,जिससे शहर के चारों ओर संभालना आसान हो गया है। यह अत्यधिक कुशल है और पेट्रोल दक्षता और ड्राइविंग प्रदर्शन दोनों प्राप्त करता है।

Maruti Suzuki New Gen-Swift Safety Features

बुनियादी सुरक्षा सुविधाओं को हर किसी के लिए ड्राइविंग को आसान बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें आगे और पीछे का स्पष्ट दृश्य सुनिश्चित करने के लिए बड़ी खिड़कियां भी शामिल हैंअत्यधिक दृश्यमान डिस्प्ले, और संचालित करने में आसान स्विच।

सुजुकी सेफ्टी सपोर्ट एक निवारक सुरक्षा तकनीक है जो मामूली चूक के क्षणों को भी कम कर देती है और दुर्घटनाओं को होने से रोकती है। टक्कर सुरक्षा सुविधाओं में एक शॉक-अवशोषित बॉडी शामिल है जो टक्कर की अप्रत्याशित स्थिति में क्षति को कम करती है।

Maruti Suzuki New Gen-Swift Details Table

Launch Date24th May 2024
Price 6 lakh to 10lakh
Type of FulePetrol
TransmissionManual
Body StyleHatchback
Engine24.5 km/L
ColorsRed, Blue, Silver.
____New Gen-Swift Table

Please follow and like us:

Leave a Comment

Join Our Mailing List

Sing Up For The Latest News & Updates