Akash Ambani अपनी लेम्बोर्गिनी में Ranbir Kapoor के साथ घूमते हैं, देखें वीडियो.

ये ब्लॉग Akash Ambani अपनी लेम्बोर्गिनी में Ranbir Kapoor के साथ घूमते हैं, देखें वीडियो के बारे में हैं।

AKASH AMBANI

आकाश अंबानी मुकेश अंबानी के बड़े बेटे हैं। आकाश अंबानी इस समय भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी से एक रिलाइक्स जियो का नेतृत्व कर रहे हैं। फोर्ब्स ऑर्निज़ के अनुसर 887677 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति के साथ मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर आदमी हैं।

Credit: Insta- akashambanii

मुकेश अंबानी और उनके परिवार के पास भारत की कुछ सबसे बेहतरीन चीज़ें हैं। 15000 करोड़ रुपए से बना है एंटीलिया. मुकेश अंबानी और उनके बच्चे आकाश अंबानी और अनंत अंबानी के पास कई महंगी कारें और प्राइवेट जेट, सुपर लग्जरी याट हैं, जिसमें उन्हें अक्सर घूमते देखा जाता है।

AKASH AMBANI & RANBIR KAPOOR

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी को यात्री सीट पर एनिमल फिल्म स्टार रणबीर कपूर के साथ एक महंगी लेम्बोर्गिनी चलाते देखा गया। 4 करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाली Lamborgini Urus SUV आकाश अंबानी की पसंदीदा कारों में से एक है और उन्हें अक्सर मुंबई के आसपास सुपरकार चलाते हुए देखा जाता है।

AMBANI FAMILY FRIENDS

अक्सर मुकेश अंबानी के घर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को देखा गया है ये दो अदाकार बहुत अच्छे दोस्त हैं मुकेश अंबानी के बच्चों के. आलिया भट्ट और ईशा अंबानी रिलायंस रिटेल के बिजनेस एसोसिएट्स हैं.

Credit: Insta- _ishaambanipiramal

AMBANI FAMILY CARS

लेम्बोर्गिनी उरुस अंबानी परिवार की कार का एक छोटा सा हिस्सा है जिसमें रोल्स-रॉयस कलिनन एसयूवी, मर्सिडीज-एएमजी जी63, लैंड मेन्डरर रीच वांडरर सेल्फी, मर्सिडीज-मेबैक एस580 और कई महंगी कारें शामिल हैं।
आकाश अंबानी और अनंत अंबानी रोल्स-रॉयस कलिनन एसयूवी या लेम्बोर्गिनी उरुस में जाना पसंद करते हैं, जबकि मुकेश अंबानी बम-वेरिफिकेशन मर्सिडीज-बेंज वाहन में जाते हैं।

Please follow and like us:

Leave a Comment

Join Our Mailing List

Sing Up For The Latest News & Updates