KL Rahul.

KL Rahul.

KL Rahul को Lucknow Super Giants  ने 17 Crore रुपये की भारी भरकम कीमत पर खरीदा, जिससे वह IPL 2024 के लिए सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी बन गए.

Ravindra Jadeja.

Ravindra Jadeja.

Ravindra Jadeja  को 16 Crore में Chennai Super King ने खरीदा, पिछले साल के फाइनल में विजयी रन बनाने सहित उनका प्रदर्शन,CSK के 2023 IPL चैंपियन बनने में महत्वपूर्ण था.

Rishabh Pant.

Rishabh Pant.

Rishabh Pant को  Delhi Capitals ने अपना कप्तान बनाए रखा और 16 Crore में बर्ककरर राखा पंत की एक्शन में वापसी का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, जो पिछले साल एक दुर्घटना के कारण IPL से चूक गए थे.

Rohit Sharma.

Rohit Sharma.

Mumbai Indians ने  Rohit Sharma को 16 Crore की शानदार कीमत पर रिटेन किया। हालाँकि, वह वर्तमान भारतीय कप्तान होने के बावजूद IPL 2024 में कप्तान के रूप में टीम का नेतृत्व नहीं करेंगे.

Ishan Kishan.

Ishan Kishan.

2022 की मेगा नीलामी के दौरान, मुंबई इंडियंस ने युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज Ishan Kishan को 15.25 Crore की अच्छी-खासी रकम पर हासिल किया.

Virat Kohli.

Virat Kohli.

Royal Challengers Bangalore ने अपने स्टार बल्लेबाज Virat Kohli को  15 Crore में बरकरार रखते हुए एक महत्वपूर्ण निवेश किया। कोहली 2008 से RCB के साथ हैं.

Hardik Pandya.

Hardik Pandya.

IPL 2024 की शुरुआत से पहले, मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पंड्या को गुजरात टाइटंस से 15 Crore की ट्रेड डील में हासिल किया। वह टीम के कप्तान हैं.

Deepak Chahar.

Deepak Chahar.

2022 की मेगा नीलामी के दौरान,Chennai Super Kings ने स्टार तेज गेंदबाज Deepak Chahar की गेंदबाजी क्षमता को देखते हुए उन्हें 14 Crore में हासिल किया.

Sanju Samson.

Sanju Samson.

मेगा नीलामी IPL 2022 में, Rajasthan Royals ने अपने कप्तान और विकेटकीपर  Sanju Samson को 14 Crore में बरकरार रखा.

Shreyas Iyer.

Shreyas Iyer.

Kolkata Knight Riders ने अपनी टीम में एक प्रमुख खिलाड़ी और कप्तान के रूप में Shreyas Iyer के महत्व पर जोर देते हुए उनमें 12.25 Crore का निवेश किया.